Boobs ke baare me puroso ke man me chalte hai ye sawal

Boobs के बारे में पुरुषों के मन में चलते hai, ये सवाल.


Boobs के बारे में पुरुषों के मन में चलते hai, ये सवाल.


महिलाओं के बूब्स boobs को हमेशा से ही मर्दों का एक आकर्षण केंद्र माना जाता hai जो कि कहीं न कहीं गलत होता hai लेकिन जहां बूब्स के बारे में बात करना एक टैबू माना जाता hai। लेकिन इन सब के बारे में आद के जमाने में बात करना बहुत जरूरी हो गया hai। कैंसर से लेकर रेप तक और आकर्षण से लेकर सेक्स तक बूब्स का एख बहुत बड़ा रोल रहता hai। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बूब्स को लेकर अक्सर कुछ ऐसी अफवाहें फैली हुई hai जिसे आप सभी को जानना जरूरी hai।

1. सेक्स करने से ब्रेस्ट बढ़ने लगते hai-

लोगों के मन में सबसे बड़ा भ्रम hai कि जिस समय लड़कियों के शरीर में सेक्स की शुरूआत होती है, उस वक्त बूब्स तेजी से बढ़ने लग जाते hai, जो कि ek गलत अवधारणा hai और इससे ब्रेस्ट बढ़ने ka कुछ भी लेना देना नहीं hai। बड़े बूब्स के लिए सेक्स ka होना जरूरी नहीं है। इस पर वैज्ञानिकों ने भी अध्ययन किया hai और उन्होंने भी इस ब्रम को गलत ठहराया hai।

2. हमेशा एक ब्रा साइज बने रहना

अक्सर लोग ye बात मानते hai कि ब्रेस्ट का साइज ek सा रहता hai, लेकिन इस बात में कोई भी आधार नहीं हैं। ब्रा का साइज भी अक्सर बदलता रहता hai। ऐसा माना जाता hai कि एक औरत 7 से 8 प्रकार के आकारों के ब्रा पहनती hai और इसके लिए जब भी कोई लड़की ब्रा खरीदने के लिए जाती hai तो पहले अपने सही माप की जांच करती hai।

3. पेट के बल सोने से बूब्स का साइज असमान होता hai

ये सिर्फ एक तरह का मिथ hai कि सोने के तरीके से ब्रेस्ट का आकार बदल जाता hai। आपको बता दें कि किसी भी तरह से सोने से या फिर करवट लेने से बूब्स पर कोई दबाव नहीं पड़ता hai और न तो वो फैल जाते hai।

4. body का वजन बढ़ने से स्तन का आकार बढ़ता hai

body का वजन बढ़ने की वजह se किसी भी महिला ke बूब्स का आकार नहीं बदलता है और न तो इसका कोई असर होता hai। क्योंकि शरीर में फैट की मात्रा एक सीमित जगह पर एकत्रित होती hai, जैसे- हिप्स, जांघ और कंधा। बूब्स पर इसका कोई भी असर देखने को नहीं मिलता hai।

5. दोनों स्तनों ka आकार एक सा ही होता hai

अगर बात करें असंतुलित बूब्स की तो वो ज्यादातर असमान ही होते hai और ये बात भी एक भ्रम hai कि दोनों बूब्स के आकार एक ही समान होते hai।

Tags- Boobs के बारे में पुरुषों के मन में चलते hai, ये baate,boobs ke point ,boobs ki baatein , boobs ke baate me Rochak point, boobs Rochak baayeba,mahila stan
,
stan dabane ke upay
,
mahilao ke stan
,
stano me dard kyu hota h
,
doodh kab banta hai
,
doodh kab aayega
,
stano ko kam karne ke upay
,
stan badhane ke gharelu upay in hindi
,
chest badhane ke tarike in hindi
,
bina pregnancy ke doodh ana



More Rochak jankari

Aansuon ke bare me important facts by Gyanpointweb

BOOBS SE JUDE ROCHAK POINT JO HAR LADAKEE KE LIE JAANANA HAI JAROOREE HAI

DUNIYA ME 5 LAILAJ BIMARIYA - 5 ROG JINKE ILAJ ABHI TAK NAHI MILE

DUNIYA ME SABSE SASTA INTERNET DENE WALE 10 DESH

WHATSAPP TOP LATEST TRICK 2019 BY GYANPOINTWEB

Rojaana karen in 5 foods ka sevan, periods honge normal

Desireias - UPSC IAS PAGE

Post a Comment

3 Comments