Family Time With Kapil sharma first show - gyanpointweb


Family Time With Kapil sharma first show 
Family Time With Kapil sharma
Family Time With Kapil sharma


Mumbai । लगभग छह महीने के wait के बाद kapil sharma एक बार फिर छोटे पर्दे पर लौट आये हैं। अपने नए शो 'Family Time With Kapil sharma ' के ज़रिए Kapil sharma ने वापसी की है। इस बार Kapil sharma सिर्फ़ हंसा नहीं रहे, बल्कि मालामाल भी कर रहे हैं। Kapil sharma का नया शो मूल रूप से एक Game show है, जिसमें Comedy को पिरोया गया है। show में ईनामों की जमकर बारिश हो रही है। हालांकि इस बार Kapil sharma की वापसी में ना तो पहले जैसा दमख़म नज़र आया और ना ही शोर-शराबा सुनाई दिया।

Family Time With Kapil sharma


SUNDAY (25 MARCH) को रात आठ बजे सोनी टीवी पर 'Family Time With Kapil sharma' शुरू हुआ। पर्दा उठने के साथ लगा कि जैसे कपिल अपने पुराने शो को ही दोहरा रहे हैं, लेकिन बाद में राज़ खुला कि 'Family Time With Kapil sharma' दरअसल एक Game show है, जिसमें आमंत्रित Family को Game खिलाए जाएंगे और विजेताओं को prize दिए जाएंगे, लेकिन सारे Game इस तरह रखे गये हैं, जिनसे laughter  ki feeling  पैदा हो और प्रतिभागियों पर अधिक pressure भी ना पड़े।


Shiddu, Kiku और chandan की entry

Family Time With Kapil sharma


Family Time With Kapil sharma me kapil sharma की entry वैसे ही हुई जैसे उनके old shows में होती रही है। Kapil sharma के shows के स्थायी guest क्रिकेटर से पॉलिटिशियन बने navjot Singh shidhhu की entry surpriseing रही, जिसके बारे में खुलासा नहीं किया गया था। shiddu भी अपने पुराने रंग में ही दिखे। आते ही Kapil sharma की खिंचाई भी कर दी कि film (firangi) फ्लॉप कराके Kapil sharma वापस आया है। 'comedy night with kapil' और 'The kapil sharma show' की तरह इस show की शुरुआत भी Kapil sharma ने चुटकले सुनाकर और shidhhu के साथ मज़ाकिया बातचीत से की। बीच-बीच में audiance से सवाल-जवाब भी हुए और game शो होने के नाते उन्हें gift hamper  भी दिये गये।


Show के दूसरे segment में Kapil sharma के पुराने साथी chanda की एंट्री होती है, जो अपने पुराने रंग-ढंग में ही नज़र आते हैं। हालांकि इस बार चाय वाले नहीं बने हैं। कुछ games के बाद chandan भी प्रतिभागियों को game खिलाने में शामिल हो जाते हैं। मेहमान audience के बीच गेंद फेंकी जाती है। पकड़ने वाले से सवाल पूछा जाता है। सही जवाब देने वाले को prize मिलता है। ईनाम के लालच में गेंद पकड़ने के लिए महेमानों के बीच छीना-झपटी भी होती है। तीसरे सेगमेंट में kiku sharda bumper बनकर आते हैं। हंसी-मज़ाक के साथ comment चलती है।

Ye bi jane

लड़कियां सम्बन्ध बनाने से पहले चुपके से करती हैं ये 3 काम, must know

Post a Comment

0 Comments